मेरा अधूरा प्यार जो कभी लौट के नही आयेगा। Sad love story in hindi

ये Sad Love Story पढ़कर आप सच में रो देंगे। अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हो तो इस लव स्टोरी को अंत तक ज़रूर पढ़ें। 

राहुल और रितिका एक ही कॉलेज में पढ़ते है, धीरे धीरे दोनो में अच्छी दोस्ती हो जाती है, और दोनो बोहोत खुश रहने लगते है, दोनो काफी समय से अच्छे दोस्त है जैसे दोनो एक दूजे के लिए बने हो, जब दोनो साथ होते है तब बोहोत खुश होते है, कॉलेज में साथ लंच करना साथ में बैठना साथ हंसना दोनो के बीच सब अच्छा चल रहा होता, राहुल और रितिका एक दूसरे से बोहोत प्यार करते है लेकिन दोनो अपने प्यार का इजहार नही कर पाते है,

A Very Sad Love Story in Hindi: प्यार के इन्तेजार में आज भी

फिर एक दिन रितिका का तबियत खराब हो जाता है और वो कॉलेज नही आ पति है, राहुल रितिका के पास कॉल क्रतभ तो पता चलता है की रितिका का तबियत खराब है, राहुल कॉलेज छोड़ कर तुरंत रितिका के पास जाता है और बोलने लगता हा, क्या हुआ तुम्हे तुम ठीक तो हो न, रितिका छोटी सी स्माइल करते हुवे बोलती है, तुम्हारे रहते हुवे मुझे क्या हो सकता है पागल, राहुल ये सुन कर रितिका को गले लगा लेता है, और अपने प्यार का इजहार कर देता है रितिका भी राहुल से बोहोत प्यार करती है, दोनो बोहोत खुश रहने लगती है, रितिका के घर वाले राहुल को बोहोत मानते है, और राहुल के घर वाले रितिका को अपनी बेटी की तरह मानने लगते है,

आज रितिका का बर्थडे है और उसे पूरी उम्मीद है कि राहुल उसे शादी के लिए प्रोपोस जरूर करेगा। राहुल ने रितिका को वादा किया था कि बर्थडे के दिन उसे एक हीरे की अंगूठी देकर शादी के लिए प्रोपोस करेगा। रितिका काफी देर से खुद को संभाले बेसब्री से राहुल के आने का इंतज़ार कर रही है। तभी दरवाजे की घंटी बजती है और राहुल सामने को सामने खड़ा पाती है। राहुल बहुत खुश लग रहा होता है। राहुल: कान पकड़ते हुवे मुझे माफ़ कर देना रितिका, आने में थोडा लेट हो गया। रितिका: कोई बात नहीं बेबी, अच्छा ये बताओ मेरा गिफ्ट लाए हो या नही? राहुल: (रितिका को एक टेडी बियर देते हुए) हैप्पी बर्थडे रितिका, ये लो तुम्हारा तोहफा !

रितिका चौक गई अरे ये क्या… रितिका ने तो सोचा था कि राहुल मेरे लिए हीरे की अंगूठी लेकर आएगा और उसे शादी के लिए प्रोपोस करेगा लेकिन वो तो एक छोटा सा टेडी बियर ले आया। रितिका को मन ही मन बहुत गुस्सा आया और उसने बिना कुछ सोचे समझे टेडी बियर को अपने घर की खिड़की से बाहर फेंक दिया। रितिका गुस्से से लाल हो रही थी। राहुल दौड़ हुवे घर के नीचे जाता है, 250 सीडियां नीचे उतर कर राहुल टेडी बियर लाने जाता है जो सड़क के बीचो बीच गिरा होता है। राहुल जैसे ही टेडी बियर उठाने के लिए झुका, कहीं से एक कार आकर राहुल को कुचल देता है। राहुल को तुरंत हॉस्पिटल ले जाते लेकिन उसकी रास्ते में ही राहुल की मौत हो गयी।

Read Also:- Sad Love Story

रितिका हॉस्पिटल पहुँचती है और बहुत रोती है। राहुल के शव के पास ही वो टेडी बियर भी पड़ा रहता है। रितिका उसे अपने सीने से लगाकर बहुत रोती है। तभी रितिका को टेडी बियर पर एक बटन दीखता है, रितिका जैसे ही उस बटन को दबाती है, उस में से राहुल की आवाज़ आती है” मेरी जान रितिका, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” तभी टेडी बियर के ऊपर का हिस्सा खुलता है और उसमे से हीरे की अंगूठी निकलती है। और रितिका जोर जोर से रोने लगती है और बोलती है, मुझे माफ कर दो राहुल मुझे माफ कर दो मैं अपने आप को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी।

रितिका शायद ही कभी अपने आप को माफ़ कर पाए, पर दोस्तों रितिका और राहुल की ये Sad Love Story हमें एक सीख देती है। दुनिया में चाहे कुछ भी हो जाए, अपने प्रियजनों से कभी नाराज़ मत होईये। माफ़ करने में कभी देर मत कीजिये क्यूंकि अपनों से माफ़ी मांगने से आप छोटे या बड़े नहीं हो जाते। अपने प्रियजनों को फ़ौरन माफ़ कर दें क्यूंकि इस ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं। गुस्से जैसी विषैली चीज़ की वजह से कहीं ऐसा ना हो कि आपको भी रितिका की तरह पूरी ज़िन्दगी पछताना पड़े।

Leave a Comment