Singham Again Trailer: कुछ ही घंटों में रिलीज होगा ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर, रोहित शेट्टी ने किया फाइनल

निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली पेशकश सिंघम अगेन का ट्रेलर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज अब सामने आ गया है, जिसका ऐलान खुद रोहित ने किया है और बताया है कि सिंघम की इस तीसरी किस्त का ट्रेलर बस कुछ ही घंटों में रिलीज कर दिया जाएगा।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पुलिस इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम के किरदार में अजय देवगन को फैंस काफी पसंद करते हैं। साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में सिंघम का कैमियो देखने को मिला था और तभी से फैंस डायरेक्टर रोहित शेट्टी से सिंघम की तीसरी किस्त (सिंघम 3) की मांग करने लगे थे। अब रोहित सिने प्रेमियों की ख्वाहिश पूरी करने जा रहे हैं और उन्होंने ऐलान कर दिया है कि सिंघम अगेन का ट्रेलर किस दिन रिलीज किया जाएगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि दर्शकों को कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन की पहली झलक कब देखने को मिलेगी। इस दिन आएगा सिंघम अगेन का ट्रेलर

पिछले कई दिनों से चर्चा है कि मेकर्स जल्द ही सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं। हालांकि, अब रोहित शेट्टी ने इस मामले पर सबकुछ फाइनल कर दिया है और बता दिया है कि अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन का ट्रेलर कब आएगा।

दरअसल, रविवार 6 अक्टूबर को रोहित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सिंघम अगेन के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है और बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 7 अक्टूबर यानी कल लॉन्च किया जाएगा। वीडियो में आपको रोहित के निर्देशन में कॉप यूनिवर्स के तहत बनी फिल्मों- सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा, सूर्यवंशी और सिंघम अगेन की झलक देखने को मिलेगी।

दिवाली पर रिलीज होगी सिंघम अगेन
सिंघम अगेन की रिलीज डेट पर नजर डालें तो यह फिल्म आने वाली दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जबकि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि सिंघम अगेन का बॉक्स ऑफिस पर हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 से क्लैश होगा।

Read Also:- सिंगम अगेन: बॉलीवुड की नई धमाकेदार वापसी

Leave a Comment