Sonakshi Sinha Wedding Rummers: सोनाक्षी सिन्हा की शादी फिक्स

सोनाक्षी सिन्हा इस महीने के अंत में अपने लंबे समय से प्रेमी, अभिनेता ज़हीर इकबाल से विवाह करेंगी। अब, एक लीक ऑडियो निमंत्रण रेडिट पर सामने आया है।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल इस महीने के अंत में आधिकारिक रूप से एक होने जा रहे हैं। अब, एक रेडिट यूज़र ने एक ऑडियो निमंत्रण लीक किया है जिसमें सोनाक्षी और ज़हीर अपनी शादी की पुष्टि करते हुए कहते हैं कि वे ‘उस पल’ का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें एक दूसरे का ‘निर्धारित और आधिकारिक पति और पत्नी’ बना देगा।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अभी तक शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Sonakshi Sinha Wedding: ऑडियो निमंत्रण के बारे में

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 💍
byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

पोस्ट में, एक शीर्षक कार्ड देखा गया है जिसमें सोनाक्षी और ज़हीर की तस्वीर है। कार्ड निमंत्रण में एक क्यूआर कोड भी है जिसमें उनके द्वारा अपने शुभचिंतकों के लिए एक संदेश है। सोनाक्षी कहती हैं, “हमारे सभी हिप, टेक-सेवी, और जासूस (डिटेक्टिव) दोस्तों और परिवार के लिए जो इस पेज पर पहुंच गए हैं, नमस्ते!” ज़हीर जोड़ते हैं, “पिछले सात वर्षों से हम साथ हैं, सभी खुशियाँ, प्यार, हंसी और कई, कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं।”

सोनाक्षी कहती हैं, “वह पल जब हम एक दूसरे की अफवाह वाली प्रेमिका और प्रेमी से।” फिर ज़हीर जोड़ते हैं, “एक दूसरे के निर्धारित और आधिकारिक पति और पत्नी बनने जा रहे हैं।” निमंत्रण इस नोट पर समाप्त होता है, “आखिरकार! यह उत्सव आपके बिना अधूरा होगा, इसलिए 23 जून को जो कुछ भी कर रहे हैं उसे छोड़ें और हमारे साथ पार्टी में शामिल हों।”

Leave a Comment